INR
INR
डेसीबल

locationLongitude
locationLatitude

उपयोग की शर्तें

pnoeu.com कैसे काम करता है?

Planaspneus कंपनी, नंबर 51089608700010 में हेरौल्ट की आरसीएस के साथ पंजीकृत संख्या FR03510896087 वैट अपने पंजीकृत कार्यालय 26 एवेन्यू 34350 Vendres कैबरनेट व्यक्तिगत उपभोक्ताओं और बिक्री पेशेवरों के लिए उपलब्ध बनाने के लिए करना है टायर (बाद में विज्ञापनदाता) अपनी वेबसाइट PNOEU.COM पर प्रकाशन के लिए एक वर्गीकृत विज्ञापन सेवा।

विज्ञापनदाता जो टायर, व्हील असेंबली, व्हील, या चेन बेचने की पेशकश करना चाहते हैं, PNOEU.COM के साथ अनुबंध समाप्त करते हैं। इस संविदात्मक संबंध के रूप में, PNOEU.COM 5 (पांच) और विज्ञापनों से अधिक व्यक्तिगत उपभोक्ताओं के लिए मुफ्त में वर्गीकृत विज्ञापन के मामलों के अपवाद के साथ अपने विज्ञापनों को प्रसारित करने के लिए विज्ञापनदाताओं से भुगतान प्राप्त होता कोई विकल्प नहीं लेना

PNOEU.COM होम पेज में प्रवेश करते समय, उपयोगकर्ता जितना संभव हो उतना करीब पाने के लिए कई खोज मानदंडों का उपयोग कर सकता है: प्रकार / चौड़ाई / ऊंचाई / व्यास / ब्रांड / प्रोफ़ाइल, आदि इस प्रकार स्थापित शोध के परिणाम चुने गए मानदंडों के अनुसार अलग होंगे।

इन परिणामों में, वर्गीकृत विज्ञापन जहां भुगतान प्राथमिकता रैंकिंग विकल्प चुना गया है पहले रैंक होगा। सभी व्यावसायिक विज्ञापनदाताओं और विज्ञापन पृष्ठों के लिए विज्ञापन भी भुगतान करेंगे।

उन्होंने यह भी नियमित रूप से टायर की सूची की जाँच करेगा इससे पहले कि वे साइट पर बिक्री के उनके सूची के हिस्से पर एक बिंदु बनाने के लिए किया है।

वर्गीकृत विज्ञापनों का परामर्श इंटरनेट उपयोगकर्ताओं के लिए पूरी तरह से नि: शुल्क है, कोई पूर्व पंजीकरण आवश्यक नहीं है।

PNOEU.COM के उपयोग, विज्ञापनदाताओं से संपर्क करने की कोई जिम्मेदारी नहीं बना तथापि, वे अपने टेलीफ़ोन नंबर या ईमेल का उपयोग कर मुक्त करने के लिए उनसे संपर्क कर सकते हैं। PNOEU.COM विज्ञापनदाताओं और इंटरनेट उपयोगकर्ताओं के बीच एक्सचेंजों में हस्तक्षेप नहीं करता है।

बिक्री अनुबंध PNOEU.COM द्वारा निष्कर्ष निकाला नहीं गया है। यदि उपयोगकर्ता विज्ञापनदाता की बिक्री की पेशकश में रुचि रखते हैं, तो यदि आवश्यक हो तो वह विज्ञापनदाता के साथ बिक्री अनुबंध समाप्त कर सकता है। वितरण और भुगतान की शर्तों का मूल्यांकन विक्रेताओं और खरीदारों द्वारा पारस्परिक समझौते द्वारा किया जाएगा।

अनुबंध एक टेलीफोन या ऑफ-प्रिमाइसेस के बाद दूरी पर निष्कर्ष निकाला नहीं गया है, खरीदार को पीछे हटने के अधिकार से लाभ नहीं होता है।

विक्रेता की गुणवत्ता चाहे जो भी हो, वह लेख 1641 और नागरिक संहिता के तहत बेची गई चीज़ों के छिपे दोषों की गारंटी के तहत है। बिक्री अनुबंध संविदात्मक संबंधों पर लागू नागरिक देयता के दायित्वों के कानून से संबंधित नागरिक संहिता के प्रावधानों के अधीन है। PNOEU.com पर वर्गीकरण की सामग्री विज्ञापनदाताओं द्वारा प्रदान की गई जानकारी पर आधारित है। वर्गीकरण विज्ञापनदाताओं की ज़िम्मेदारी के तहत ऑनलाइन रखा जाता है।

इसलिए, हो सकता है कि कुछ जानकारी गलत या अपूर्ण हो; इसलिए यह अनुबंध के समापन से पहले प्रदान की गई जानकारी को सत्यापित करने के लिए इंटरनेट उपयोगकर्ताओं तक है।

PNOEU.com गुणवत्ता, आपरेशन, सुरक्षा, transferability, अनुपालन, सामान्य स्थिति विज्ञापित उत्पादों की, विक्रेताओं ने कहा कि माल बेचने की क्षमता या सहित कोई नियंत्रण नहीं है सही भुगतान करने के लिए खरीदारों की क्षमता।

हालांकि, उपयोगकर्ताओं के लिए अपने संपर्क पृष्ठ के माध्यम से PNOEU.COM को सूचित करने के लिए उपयोगकर्ताओं पर निर्भर है यदि उसके किसी विज्ञापनदाता के पास भ्रामक बिक्री प्रथाएं हैं।

विक्रेताओं और खरीदारों, PNOEU.COM मुकदमेबाजी में शामिल नहीं के बीच विवाद की घटना पर, यह विक्रेताओं और खरीदारों के माध्यम से सहित आम जमीन की तलाश करने के लिए है मध्यस्थता या समझौता। फ्रांस में, खपत का मध्यस्थता उन सभी के लिए सुलभ है जिनके पास एक पेशेवर के साथ विवाद है जिसने उत्पाद बेचा है या सेवा प्रदान की है।

मध्यस्थता उपभोक्ताओं और गोपनीय के लिए विवादों के सुखद समाधान का एक तरीका है।

इससे पहले कि आप एक मध्यस्थ दर्ज करते हैं, यह जरूरी है पहले विवाद को हल करने का प्रयास करने के एक पेशेवर से संपर्क करने के लिए।

मध्यस्थ द्वारा इस पहले चरण का सबूत अनुरोध किया जाएगा।

PNOEU.COM मनमाने ढंग से लागू कानून के तहत किसी भी गैरकानूनी सामग्री की उपस्थिति के मामले में प्रकाशित सभी विज्ञापनों को हटा सकते हैं।

अंत में, PNOEU.COM जा रहा है नियम और शर्तें फ्रेंच के साथ एक फ्रेंच मूल साइट, किसी भी विवाद को सीधे साइट के फ्रांसीसी कानून के नियमों के अधीन हो जाएगा, संदर्भ भाषा फ्रेंच है।

© Pnoeu एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है 2024 - वसूली Mon Conseiller Web - डिज़ाइन Com' Unique Action

लोड हो रहा है ...